in

Fatva Against Priya Prakash Varrier’s Viral Song Issued

fatva against priya prakash varrier

एक हैदराबाद स्थित सेमिनरी, जामिया निजामिया ने गुरुवार को एक फतवे जारी किया, जिसमें वायरल गीत माणिक्या मैलाराय पोओवी के सनसनीखेज ‘विंकिंग गर्ल’ प्रिया प्रकाश वेरिएर के विवादित गीतों को हटाने या बदलने की मांग की गई।

“हमारी आपत्ति फिल्म के लिए नहीं है, लेकिन एक गीत है जो पैगंबर और उसकी पत्नी का संदर्भ देता है। निर्देशक को जोड़े के रिश्ते को चित्रित करने के लिए कुछ अन्य पात्रों का इस्तेमाल करना चाहिए था। उसने पैगंबर का नाम क्यों लिया? हिंदुस्तान टाइम्स के सचिव जामिया निजामिया के सचिव अहमद अली ने कहा, “यही कारण है कि हमने इस फतवा को इस फिल्म से गाने से हटा दिया जाने की मांग की है।”

विद्यालय ने सरकार से आग्रह किया कि जब तक गीत हटाया गया न हो तब तक फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने के लिए।

यद्यपि फिल्म के निर्देशक उमर लुलू ने एक स्पष्टीकरण दिया है कि यह केरल के मालाबार क्षेत्र में एक सामान्य गीत है, कई मुस्लिम समूहों ने इस गीत पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है।

Also Read: How To Study Like A Pro 2018

यह याद किया जा सकता है कि हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेशन के तहत धारा 2 9 5 ए (धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्यों) के तहत निर्देशक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता एक मुस्लिम समूह है जिसने आरोप लगाया था कि गीतों में निंदा की गई थी क्योंकि इसमें पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी के बारे में उल्लेख है।

धार्मिक संगठनों से आलोचना करने के बावजूद, फिल्म के निर्देशक उमर ने शुक्रवार को कहा कि वह इस गाने को नहीं हटाएंगे।

“इसके बजाय, मैं केरल में मुस्लिम धार्मिक प्रमुखों से मिलना और उनकी राय और समर्थन प्राप्त करने की योजना बना रहा हूं। पहले से ही, हमें कई हिस्सों से भारी समर्थन मिला है ताकि हम यूट्यूब और मूवी से गाने को न छोड़े।” हिंदू रिपोर्ट की।

reading out loud improves memory loss

जो लोग तेज बोलकर पड़ते हैं वे काम भुल्लकड़ होते हैं, अध्ययन दवा करता है

Priya Prakash Varrier becomes top most searched on Google

Priya Prakash Varrier becomes top most searched on Google